Tuesday 25 November 2014

'बजरंगी भाईजान' फिल्म सलमान खान से हिंदुत्व को खतरा ? लव जिहाद ?

जैसा कि  आप देख पा रहे हैं कि
सलमान खान अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं।  जरा सोचिये इसके बाद क्या होगा फिल्म रिलीज़ होगी और करोडो हिन्दू और मुस्लिम भी देखने जायेंगे जैसा कि  पहले भी हो चूका है इश्कजादे फिल्म में हिन्दू लड़का और मुस्लिम लड़की की मूवी उत्तर प्रदेश में और कई जगह नही दिखाई गई पर इस बार इसका उल्टा हो रहा है। हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी जो की नही होना चाइये।  मुझे पहले भी आपत्ति थी और आज भी है।  जो जिसे करना है वो करे पर इस तरह लोगो को गुमराहः करने की जो कोसीस हो रही है।  उसके मैं पक्ष में नही हु। और कोई भी हिन्दू भाई इसके पक्ष में नही होना चाइये। इस फिल्म काम नाम भी हिसात्मक है 'बजरंगी भाईजान' क्योंकि कोई भी मुस्लिम बजरंगी ( बजरंग बली )(हनुमान जी) की पूजा कोई भी मुस्लिम नही करता। ये मुझे अपने भगवान के खिलाफ साजिस लग रही है।  मैं इसका विरोध करने जा रहा हू देखता हु कितने भाई मेरा साथ देते हैं। जय हिन्द जय भारत 

No comments:

Post a Comment