Wednesday 12 November 2014

difference between Indian cow and Jersey Cow (विश्व हिन्दू एकता संघ)

1 दूध विषैले कैसिइन प्रोटीन बीटा CASOMORPHINE 7, 1 दूध के हानिकारक पेप्टाइड BCM7, वैदिक गाय की SURYAKETU Nadi, sebum ग्रंथियों के साथ सुगन्धित महक भारतीय humped गाय, 2 दूध में सी सी टी PROLINE बनाम 1 दूध में एमिनो एसिड 67 कैट हिस्टडीन,कैल्शियम मैग्नीशियम अनुपात में हानिकारक 1 दूध, humped गाय से अग्निहोत्र घी और GOMUTRA
सबसे पहली बात।




Humpless पश्चिमी गाय द्वारा उत्पादित 1 दूध स्वास्थ्य के लिए विषैला होता है, जबकि कुबर वाली भारत गाय द्वारा उत्पादित 2 दूध, स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।

लंबे समय के लिए यूरोपियन और अमरीकन लोग ये कहते आये कि यह बहुत कम दूध देती है,

तीन दशक पहले, बोर्ड पर एक अंग्रेज पायलट के साथ लंदन के लिए टेम्स नदी में प्रवेश करते हैं। मेरा पायलट के साथ एक तर्क था कि बल्कि वह गाय बेहतर है जिस पर मेरे साथ एक तर्क था।
मैंने एक वाक्य के साथ अपने तर्क को मार गिराया।

एक दिन में दिए गए दूध की लीटर की संख्या केवल मूर्खों द्वारा गणना है। प्रति वर्ष लीटर की संख्या बुद्धिमान द्वारा गणना है। भारतीय गाय humpless किस्म की तुलना में एक साल में तीन गुना अधिक lactates और इसलिए अधिक दूध देती है।

इस धारणा को और सरल गणित का एक सवाल है।

इसके अलावा भारत में हम नहीं बल्कि खाने और दिन भर में पीने रहता है और अक्सर बीमार पड़ जाता है और इसलिए एंटीबायोटिक दवाओं के साथ पंप हो गया है, जो एक मोटी जर्सी गाय की तुलना में, एक शून्य रखरखाव गाय पसंद करते हैं। और इस गाय farts इतनी बार ओजोन परत में एक छेद हो जाता है कि गैस मीथेन।

Humpless गाय गोज़ ग्लोबल वार्मिंग में कोई एक अपराधी है।

भारत में हम यह है कि हम भारतीय गाय द्वारा उत्पादित 2 दूध से घी का उपयोग जरूरी है कि अग्निहोत्र अनुष्ठान करते हैं। 1 दूध से घी नकारात्मक प्रभाव का कारण बनता है। शायद एक दिन मैं क्वांटम EINSTENIAN दर्द लहरों पर एक ब्लॉग पोस्ट करेंगे।
अमृत VADAKAYIL रूप GOMUTRA पीने गोमूत्र

humpless गाय का विषाक्त 1 दूध के साथ जुड़े विभिन्न समस्याएं हैं:
- आत्मकेंद्रित,
- मधुमेह टाइप 1
- शिशुओं में अचानक मौत सिंड्रोम
- अल्सरेटिव कोलाइटिस,
- हृदय की समस्याओं
- मल्टीपल स्केलेरोसिस,
- मानसिक विकारों
- Parkinsons
- एक प्रकार का पागलपन।
- मोटापा
- एक rteriosclerosis
- असहिष्णुता सूजन

ऑटिस्टिक और पागलपन व्यक्तियों को आम तौर पर उनके मूत्र में BCM7 की बड़ी मात्रा में उगलना।

मनुष्य केवल humped भारतीय गाय के 2 दूध पर रह सकते हैं।


पश्चिम अब गुप्त रूप से भारत से भ्रूण हमारे देसी गायों की तस्करी में लगे हुए है। वेस्ट यह प्रतिरक्षा प्रणाली ( 2 बीटा प्रोटीन कैसिइन) बढ़ाने के जो साइटोकिन्स और खनिज जैसे सूक्ष्म पोषक के रूप में भारतीय कुबर वाली गायों की 2 दूध, अधिक लाभकारी है कि कई दशक पहले बाहर पाया गया है।

No comments:

Post a Comment